अमेठी: 53 किलो गोवंशीय मांस के साथ 2 अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

अपर पुलिस अधीक्षक बीसीदूबे के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस ने 53 किलो गोवंशीय मांस के साथ 2 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी डिटेल..

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

अमेठी: अपर पुलिस अधीक्षक बीसीदूबे के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस ने मंगलवार को 53 किलो गोवंशीय मांस के साथ 2 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। 

मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति मोटरसाइकिल से गोमांस इस्माइलपुर में बेचने के लिए अमेठी की तरफ से आने वाले है। इस सूचना पर सतर्क दृष्टि रखते हुए घोरहा गाँव के पास पुलिस चेकिंग लगा दी गयी। कुछ देर बाद दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखाई दिये। पुलिस ने उन दोनों बाइक सावर व्यक्ति को रुकने का संकेत किया गया लेकिन पुलिस का अंदेशा होने पर मोटरसाइकिल चालक ने गाड़ी की रफ्तार बढा दिया। पुलिस ने दोनों का पीछा करते हुए उसे दबोच लिया।

पूछताछ करने पर एक ने अपना नाम रवीउल्लाह और दूसरे ने अपना नाम कामता यादव बताया। मोटरसाइकिल पर रखे बैग की तलाशी लेने पर एक बैग से 1-1 किग्रा. के कुल 31 पैकेट और दूसरे बैग से  कुल 22 पैकेट एक- एक किग्रा. के प्लास्टिक के थैली में रखा गोवंशी मांस बरामद हुआ। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …