अमेरिका ने दोहराया वादा, आतंकी पाक के खिलाफ जरूर होगी कार्रवाई

डीएन संवाददाता

अमेरिकी रक्षा मंत्री जेम्स मैटिस ने भी कहा कि ट्रंप प्रशासन पाकिस्तान के खिलाफ इस बार निश्चित तौर पर कार्रवाई करेगा। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ने भी पाकिस्तान को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

नई दिल्ली: आतंकियों की शरणस्थली बन चुके पाकिस्तान को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की चेतावनी ने रंग दिखाना शुरु कर दिया है। अमेरिकी रक्षा मंत्री जेम्स मैटिस ने भी कहा कि ट्रंप प्रशासन पाकिस्तान के खिलाफ इस बार निश्चित तौर पर कार्रवाई करेगा। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ने भी पाकिस्तान को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी। 
अमेरिकी रक्षा मंत्री जेम्स मैटिस यह बात तब कही जब उनसे यह सवाल किया गया कि अमेरिका पूर्व में भी ऐसे वादे कर चुका है लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ कोई कार्यवाही करने में अमेरिका पीछे ही हटता रहा है।

इस सवाल के जबाव में जेम्स मैटिस ने कहा कि उन्होंने चीफ्स ऑफ स्टाफ को निर्देश दिए हैं कि वह अफगानिस्तान और पाकिस्तान से जुड़ी ट्रंप की रणनीति को क्रियान्वित करने के लिए तैयारी करें। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक उन्होंने कहा,‘मैं नाटो के महासचिव और हमारे सहयोगियों के संपर्क में रहूंगा। इनमें से कई सहयोगियों ने सैनिकों की संख्या बढ़ाने का वादा किया है। एकसाथ मिलकर हम आतंकी केंद्रों को नष्ट करने में अफगान सुरक्षा बलों की मदद करेंगे।’

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …