सीएम योगी : पर्यावरण के दृष्किोण से अलीगढ़ महत्‍वपूर्ण जगह है

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को अलीगढ़ दौरे पर रहें। इस दौरान उन्होंने अलीगढ़ के सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट का निरीक्षण किया।

अलीगढ़ में सीएम योगी
अलीगढ़ में सीएम योगी

अलीगढ़:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद से लगातार यूपी के अलग अलग जिलों के दौरे पर जा रहे हैं, अभी हाल ही में सीम योगी ने मिर्जापुर और इलाहाबाद जिले का दौरा किया था। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार 5 जून को अलीगढ़ पहुंचे। सोमवार को विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर सीएम योगी ने अलीगढ़ में सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में अधिकारी मौजूद थे। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि प्लांट को और बेहतर बनाए जाने पर विचार किया जाना चाहिए।

अलीगढ़ में सीएम योगी

साथ ही योगी ने कहा कि 'पर्यावरण के दृष्किोण से अलीगढ़ महत्‍वपूर्ण जगह है और इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि अलीगढ़ में नौकरी के अवसर बढ़ना चाहिए। अलीगढ़ हमेशा से ही भाजपा सरकार की प्राथमिकताओं में रहा है और हम चाहते हैं कि अलीगढ़ और अधिक तरक्की करे और भारत का नाम रोशन करें।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार ने यूपी को दी बड़ी सौगात, 150 एडवांस लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस की शुरुआत कर दी..

बता दें कि इससे पहले सीएम ने सोमवार को लखनऊ में पर्यावरण दिवस के मौके पर पौधारोपण किया​ था। इस मौके पर उन्होंने कहा था कि सभी को एकजुट होकर पर्यावरण को बेहतर बनाने के लिए काम करना होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार