सोशल मीडिया पर भी योगी आदित्यनाथ का जलवा, तेजी से बढ़ रहा है फालोअर्स का ग्राफ

डीएन ब्यूरो

मुख्यमंत्री की गद्दी संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ का जलवा हर जगह देखा जा रहा इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर भी योगी की लोकप्रियता ने ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की कमान संभालने के बाद से योगी आदित्यनाथ लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। हर किसी के जुबान पर सिर्फ योगी योगी और उनके कामों की चर्चा है। उनकी लोकप्रियता सिर्फ यूपी में ही नहीं बल्कि पूरे देश में फैलती जा रही है और लोकप्रियता भी ऐसी ही कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी तक को पीछे छोड़ दिया है। सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब सहित अन्य जगहों पर उनको पसंद करने वालों की संख्या में तेजी से इजाफा हर दिन हुआ है।

जहां एक तरफ 19 मार्च को शपथ लेने के दिन फेसबुक पर 15,259 लोगों ने उनका पेज लाइक किया हुआ था वहीं दूसरी तरफ अब यह आंकड़ा 4 लाख 41 हजार पार कर गया।
 

(फाइल फोटो)


 

ट्विटर पर भी सीएम योगी आदित्यनाथ के फालोअर्स की संख्या 2644 से 4.60 लाख पार हो चुकी है। गूगल ट्रेंड में भी योगी का ग्राफ बुलंद है। इसके साथ ही यूट्यूब पर भी सीएम योगी आदित्यनाथ से जुड़े वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

पिछले डेढ़ महीने से वेबसाइट www.yogiadityanath.in पर भी रोज कम से कम दस हजार लोग विजिट कर रहे हैं। वेबसाइट पर सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में पल-पल की सूचनाएं अपडेट हो रही हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …