रामपुर: पहले किया महिला का अपहरण, फिर सामूहिक दुष्कर्म को दिया अंजाम

डीएन संवाददाता

यूपी के रामपुर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

रामपुर: रामपुर के टांडा में अपहरण के बाद महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला समाने आया है। महिला ने पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित महिला का कहना है कि वह चार अप्रैल को दढिय़ाल मार्ग पर गांव मोहनपुरा के पास किसी काम से गई थी। दोपहर दो बजे आरोपियों ने उसे जबरन कार में डाल लिया और उसे जंगल में ले गए, जहां आरोपियों ने उससे तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद एक घर में ले गए। जहां पर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करते रहे। इसके बाद जंगल में ही छोड़ गए। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद मोबाइल से उसकी वीडियो क्लीपिंग बना ली और शिकायत करने पर वीडियों को इंटरनेट पर डालने की धमकी दी।

पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। महिला ने प्रमोद, नीरज, और गोपाल निवासीगण नई सब्जी मंडी काशीपुर उत्तराखंड तथा लाला व भूरा दोनों भाई निवासीगण हनुमान मूर्ती निकट थाना कटघर मुरादाबाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर जल्द ही सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …