बेटी की गर्दन पर था चाकू, और पति अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का कर रहा था गैंगरेप

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में भले ही सत्ता बदल गई हो लेकिन धरातल पर इसका कहीं कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। एक नए सनसनीखेज मामले में पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ बलात्कार किया।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के सुजानगंज थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने साथियों के संग मिलकर अपनी ही पत्नी का गैंगरेप कर डाला। पीड़ित महिला का आरोप है कि गैंगरेप के दौरान पति का एक साथी उसकी बच्ची के गर्दन पर चाकू रखे रहा। पीड़ित महिला ने इस मामले की लिखित शिकायत पुलिस से कर न्याय की गुहार लगाई है। 

यह भी पढ़ें: एक साल तक बेटी का रेप करता था पिता, मां सब कुछ जानती थी
महिला ने अपनी लिखित शिकायत में कहा है कि शनिवार की रात वह तीन साल की अपनी बेटी के साथ घर में सोई हुई थी। तभी उसका पति अपने दो साथियों के साथ आया और उसके एक साथी ने छुरा निकाल कर उसकी सोई हुई बेटी के गर्दन पर रख दिया।

यह भी पढ़ें: उन्नाव- रेप के बाद आरोपी ने युवती की आंखें फोड़ डाली

महिला के मुताबिक आरोपियों ने उसे धमकाते हुए कहा कि अगर वह चिल्लाई तो बेटी को जान से मार दिया जाएगा। महिला का आरोप है कि इसके बाद उसके पति और उसके दो साथियों ने बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सुजानगंज थाना के प्रभारी ने बताया कि रविवार सुबह महिला ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके दो आरोपी साथियों की तलाश की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …