वाराणसी: पेट्रोल पम्प पर घटतौली की शिकायत मिलने पर किया गया सीज

डीएन ब्यूरो

वाराणसी के दुर्गाकुण्ड स्थित इंडियन पेट्रोल पंप पर घटतौली की शिकायत मिलने पर इसे सीज कर दिया गया है और इसकी जांच की जा रही है। पूरी खबर..


वाराणसी: भेलूपुर थाना अंतर्गत दुर्गाकुंड स्थित विजय नाथ उपाध्याय के इंडियन पेट्रोल पंप में मंगलवार करीब आठ बजे शाम को एक व्यक्ति 70 रुपये का पेट्रोल लेने आया। कुछ दूरी जाने के बाद उसका पेट्रोल खत्म हो गया। इसके बाद वो पेट्रोल पंप पर आरोप लगाया कि उसने उन्हें 35 रुपये का ही पेट्रोल दिया है। उस व्यक्ति ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी और मशीन का जांच कराने के लिए कहा। 

शिकायत मिलने पर एडीएम सप्लाई, इंडियन ऑयल, सहायक प्रबन्धक विमलेश, क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी राजीव कुमार पहुँचे। जांच करने पर मशीन शुरू न होने पर गड़बड़ी के संदेह पर पेट्रोल पम्प को सीज कर दिया गया। 

 

इस बारे मेंं बात करते हुए एडीएम सप्लाई राम सिंह ने बताया कि हमारे पास एक व्यक्ति ने शिकायत किया की हमने 70 रुपया का पेट्रोल लिया जो मुझे 35 का ही दिया गया। जिस पर हम लोग जांच के लिए पेट्रोल पम्प पर पहुँचे तो मशीन काम नहीं कर रहा था। इसके बाद हमलोगों ने मशीन को सीज कर दिया। वहीं मामले में बात करते हुए क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि हम लोगों ने एक घंटा के अंदर मशीन चालू करने का समय दिया था पर एक घण्टे में शुरू नहीं होने के कारण हम लोगों ने मशीन को सीज कर दिया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार