Coronavirus in India: यूपी सरकार ने कोरोना वायरस को महामारी किया घोषित, बंद रहेंगे स्कूल- कॉलेज

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस ने पूरे देश में कोहराम मचा रखा हैं. कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कर्नाटक में कोरोना से पहली मौत हो गई है। यूपी में कोरोना वायरस को महामारी घोषित किया गया है। 22 मार्च तक सभी स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में कोरोना वायरस के नियंत्रण के संबंध में की समीक्षा बैठक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में कोरोना वायरस के नियंत्रण के संबंध में की समीक्षा बैठक

लखनऊः कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए यूपी में कोरोना वायरस को महामारी घोषित किया गया है। 22 मार्च तक सभी स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में कोरोना वायरस के नियंत्रण के संबंध में समीक्षा बैठक की। यूपी सीएम ने कोरोना वायरस से संबंधित प्रेस वार्ता की। जिसमें उन्होनें लोगों को इसके बारे में जानकारी दी और इससे बचने के लिए जागरूक किया।

साथ ही उन्होनें कहा की स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने का फैसला किया है। यह आदेश 22 मार्च तक लागू रहेगा। यानी 9 दिनों तक स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे। मेडिकल कॉलेज में MBBS तक के क्लासेज नहीं होंगे। बता दें कि पूरे विश्व में 1,34,679 लोग संक्रमित हैं और 4900 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। WHO के मुताबिक गुरुवार को 24 घंटे में पूरी दुनिया में 321 लोगों की मौत हो गई।













संबंधित समाचार