यूपी में फिर एक मासूम के साथ हुई गैंगरेप की घिनौनी वारदात, आरोपी फरार

डीएन ब्यूरो

यूपी के सुल्तानपुर में बीते 12 फरवरी को फिर एक बार एक 7 साल की मासूम बच्ची को दरिंदो ने अपनी हवस का शिकार बना डाला।इस मामलें एक नाबालिग आरोपी को पुलिस ने बाल सुधार गृह भेज दिया है।जबकि गैंगरेप के दूसरे आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं।



लखनऊ:  यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा बार-बार पुलिस अफसरों को बेहतर कानून व्यवस्था के निर्देश दिये जाने के बाद भी रेप और मर्डर जैसे गंभीर अपराध रूकने का नाम नही ले रहे हैं।

ताजा मामला यूपी के सुल्तानपुर के कुड़वार थानाक्षेत्र का है।जंहा दरिंदो ने एक 7 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला और वंहा से फरार हो गये।गंभीर हालत में बच्ची को सुल्तानपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।नाजुक हालत में सुधार न होने पर उसे लखनऊ के केजीएमसी रैफर किया गया।जंहा अभी भी बच्ची के हालत में कोई विशेष सुधार देखने को नही मिल रहा है।मामलें में पीड़ित परिवार का आरोप है की पुलिस ने हल्की धाराओं में केस दर्ज किया है।

आरोपियों पर कङी कार्रवाई की मांग लेकर यूपी व्यापार मंडल के कार्यकर्ता जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा पहुंचे।जंहा उन्होने सुल्तानपुर जिला पुलिस की लापरवाही के खिलाफ प्रदर्शन किया। मीडिया से बात करते हुये यूपी व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संदीप बंसल ने बताया की पीड़ित परिवार की माली हालत ठीक नही है।

ऐसे में पीड़ित बच्ची का सरकार अपने खर्च पर इलाज कराकर पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए का मुआवजा दें।साथ ही फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर मुकदमें को फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाया जायें।










संबंधित समाचार