उत्तर प्रदेश एसटीएफ टीम ने सुंदर भाटी गैंग के कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहा था फरार

डीएन ब्यूरो

रविवार देर रात को उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम ने विभिन्न धाराओं में फरार चल रहे और सुंदर भाटी गैंग के अपराधी सतपाल भाटी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी पर कई गंभीर धाराएं लगी हुई हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

यूपी एसटीएफ ने पकड़ा कुख्यात आपराधी
यूपी एसटीएफ ने पकड़ा कुख्यात आपराधी

नोएडाः उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम ने रविवार देर रात को थाना सेक्टर 39 नोएडा पर पंजीकृत धारा 386/ 507 के तहत फरार रहे और संदर भाटी गैंग के कुख्यात अपराधी सतपाल भाटी पुत्र लीले निवासी ग्राम खानपुर कासना नोएडा, गौतमबुद्धनगर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस महानिरिक्षक अमीताभ यश और उनकी टीम ने कई गैंगो से जुड़े अपराधियों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया था। इसी क्रम में पुलिस ने सूचना मिलने पर इस अपराधियों को पकड़ना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में बड़ी घटना- दिनदहाड़े गोली मारकर पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या, लूटे लाखों रुपए

टीम को मुखबिर से ये सूचना मिली की सुंदर भाटी गैंग का कुख्यात अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए जिला हमीरपुर की जेल में एक अपराधी से मिलने जा रहा है। वहां से वो वापस गौतमबुद्ध नगर जाएगा। ये सूचना मिलते ही एसटीएफ टीम नोएडा ने समय पर मथुरा टोल पर पहुंच कर सतपाल भाटी को रविवार की शाम को ही हिरासत में ले लिया। उससे पहले पूछताछ की गई, फिर थाना सेक्टर 39 नोएडा में ले जाया गया।

यह भी पढ़ें: संदिग्ध परिस्थितियों में मिली विवाहिता की लाश, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

पूछताछ के दौरान सतपाल भाटी ने बताया कि उसका भाई एक प्रोपर्टी डीलर का काम करता है। उसी में सतपाल भाटी लोगों पर दवाब बना कर उनसे जमीन हथिया कर पैसे कमाता था। इसमें सतपाल भाटी को कुछ हिस्सा दिया जाता था। इस सिलसिले में ग्राम छलौरा थाना सेक्टर 39 नोएडा में रहने वाले एक व्यक्ति को सतपाल भाटी ने धमकी दी थी। इस मामले की शिकायत व्यक्ति ने पुलिस स्टेशन में की थी, इसी मामले में सतपाल भाटी फरार चल रहा था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार