युवक निकला था सुसाइड करने, भगवान के रूप में आया गार्ड

डीएन संवाददाता

गार्ड ने पुलिस को बताया कि युवक ट्रेन के आगे कूद कर सुसाइड करना चाहता था। इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

पुलिस ने युवक से की पूछताछ
पुलिस ने युवक से की पूछताछ

कानपुर: कल्याणपुर क्षेत्र में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब आईआईटी का एक छात्र रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने पहुंच गया। जिसे गार्ड ने बचा कर पुलिस के हवाले कर दिया।

गार्ड ने किया पुलिस के हवाले

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पास रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार की देर रात एक युवक ट्रैक के आसपास घूम कर ट्रैक पर बैठ गया। युवक को बचाने में एक गार्ड भगवान की तरह वहां पहुंचा। गार्ड ने उसे ट्रैक पर बैठा देख वहां से हटा कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। गार्ड ने पुलिस को बताया कि युवक ट्रेन के आगे कूद कर सुसाइड करना चाहता था। इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

आईआईटी ने नही की सुनवाई

युवक बिलासपुर छत्तीसगढ़ का रहने वाला जिसका नाम मानस मेथिल है। मानस ने इसी साल आईआईटी से बीटेक किया। जिसके बाद उसकी नौकरी एक विदेशी कम्पनी में लग गयी। नौकरी के लिये कम्पनी ने मानस से कुछ डाक्यूमेन्ट मांगे थे। मानस का आरोप है कि कई बार आईआईटी में उसे चक्कर लगाने पड़ रहे हैं लेकिन आईआईटी उसकी सुनवाई नही कर रहा। उसी से परेशान होकर आईआईटी रेलवे क्रासिंग के ट्रेक पर बैठ गया था।

सीओ कल्याणपुर रजनीश वर्मा ने बताया की मानस नाम का छात्र आईआईटी पास आउट है और अपनी डिग्री लेने के लिए आया था। वह चार दिन से चक्कर लगा रहा था।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार