केंद्रीय राज्‍यमंत्री मंत्री महेश शर्मा का वीडियो वायरल.. 'भगवान सबकी इच्‍छाएं पूरी कर नहीं पाते तो सांसद कैसे कर पाएगा'

डीएन ब्यूरो

मामले पर केंद्रीय मंत्री ने सफाई देते हुए कहा, मेरे कहने का मतलब गलत निकाला जा रहा है। मेरा कहना था कि भगवान भी इंसान को सौ प्रतिशत संतुष्ट नहीं कर सकता है, हम तो इंसान हैं।

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा
केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा

गाजियाबाद: लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति राज्य महेश शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कह रहे हैं भला जब भगवान सबकी इच्छाएं पूरी नहीं कर सकते तो एक सांसद कैसे कर सकता है। यह वीडियो बुलंदशहर के सिकंद्रबाद के एक मंदिर का बताया जा रहा है। 

लोकसभा चुनाव की तारीखों के बाद से चुनावी बयानबाजी तेज हो गई है। तारीखों के ऐलान के साथ ही सभी पार्टियों के नेता अपने क्षेत्रों में सक्रिय भी हो गए हैं। केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा भी सिकंद्रबाद क्षेत्र के ही भजनलाल मंदिर में समर्थकों को संबोधित करने पहुंचे थे लेकिन इस दौरान वह कुछ ऐसा बोल गए जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए।

बैठके के इस वीडियो में वह कह रहे हैं, हम सब भगवान के बच्चे हैं। जब भगवान ने हमें दुनिया में भेजा है तो उसकी जिम्मेदारी बनती है कि हमारे के लिए रोटी, कपड़ा, मकान, रोजगार, हमारे बच्चों की पढ़ाई का इंतजाम करें। लेकिन सबकी इच्छाएं तो भगवान भी पूरी नहीं कर सकता, फिर एक सांसद कैसे कर सकता हैं। शिकायत और मांग का यह समय नहीं है। अब केवल चुनाव जिताएं।

हालांकि बाद में केंद्रीय मंत्री ने सफाई देते हुए कहा, मेरे कहने का मतलब गलत निकाला जा रहा है। मेरा कहना था कि भगवान भी इंसान को 100 फीसदी संतुष्ट नहीं कर सकता, हम तो इंसान हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …