मोदी का तंज- जीत की हैट्रिक के बाद भी राजनीतिक पंडितों के दिमाग नहीं खुले

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में माथा टेका और काशी के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। इस दौरान उनके साथ अमित शाह भी रहे।


वाराणसी: लोकसभा चुनाव में विरोधियों को धूल चटाने के बाद आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। जहां उन्‍होंने काशी और विश्‍व के रक्षक बाबा विश्‍वनाथ की पूजा अर्चना की साथ ही सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। इस दौरान उनके साथ अमित शाह भी मौजूद रहे।

पूजा अर्चना के बाद पीएम मोदी पंडित दीन दयाल हस्तकला संकुल पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा उत्‍तर प्रदेश देश की राजनीति को दिशा दे रहा है। इस प्रदेश में जीत की हैट्रिक लगी, 2014 हो, 2017 हो या 2019 हो, ये हैट्रिक छोटी नहीं है। राजनीतिक पंडितों के दिमाग नहीं खुले। उत्तर प्रदेश के गांव का गरीब व्यक्ति भी देश की सही दिशा के बारे में सोचता भी है और उस दिशा में चलता भी है।

चप्‍पे पर तैनात सुरक्षा कर्मचारी 

वहीं डीएम सुरेंद्र सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा के भारी बंदोबस्त किए गए हैं। सिंह ने पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी के साथ मोदी की यात्रा से जुड़ी सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की। मोदी जहां जहां से गुजरेंगे वहां सुरक्षा, अर्धसैनिक और विशेष सुरक्षा दल के कर्मी बड़ी संख्या में तैनात किए गए हैं।

इस दौरान पूरे रास्‍ते में उनके स्‍वागत के लिए खड़े हजारों लोग मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। प्रधानमंत्री ने भी हाथ हिलाकर सबका अभिवादन करते हुए उनके स्‍वागत स्‍नेह को सहर्ष स्‍वीकार कर आभार व्‍यक्‍त किया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …