महराजगंज: सिसवा-घुघली मार्ग पर अनियंत्रित बाइक ट्राली में टकराई मौके पर दो युवकों की मौत

डीएन ब्यूरो

सिसवा-घुघली मार्ग पर हरपुर पकड़ी के स्थित बउरहवा बाबा मंदिर के पास शनिवार की सुबह लगभग पांच बजे एक अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे खड़ी गन्ने से भरी ट्राली में पीछे से टकरा गई।

मौके पर युवकों की मौत

महराजगंज: सिसवा-घुघली मार्ग ग्रामसभा हरपुर पकड़ी के स्थित बउरहवा बाबा मंदिर के पास शनिवार की सुबह लगभग पांच बजे एक अनियंत्रित बाइक सड़क के किनारे खड़ी गन्ने से लदी ट्राली में पीछे से टकरा गई । जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बाताया जाता है कि शुक्रवार की शाम को कुशीनगर जनपद के नेबुआ नौरंगिया थाना अंतर्गत ग्रामसभा देवतहा निवासी निजामत अली का 27 वर्षीय पुत्र अजहरुद्दीन व कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्रामसभा मझौवा निवासी गोकुला कुशवाहा का 22 वर्षीय पुत्र अमित कुशवाहा बाइक से कोठीभार थानाक्षेत्र के ग्रामसभा बलाई खोर निवासी एक मित्र कि शादी में गए हुए थे।

रात में शादी समारोह संपन्न होने के बाद अजहरुद्दीन व अमित बाइक से घर के लिए निकल गए। भोर में लगभग पांच बजे जैसे ही वे हरपुर पकड़ी गांव के पास पहुंचे सड़क के किनारे खड़ी एक गन्ना लदी ट्राली में पीछे से टकरा गए। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार