पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान में बम धमाका, तीन सुरक्षाकर्मियों की मौत..

डीएन ब्यूरो

पाकिस्तान के उत्तर वजीरिस्तान जिले में हुए बम विस्फोट में कम से कम तीन सुरक्षाकर्मी मारे गए और दो अन्य घायल हो गए। स्थानीय मीडिया ने यह रिपोर्ट दी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के उत्तर वजीरिस्तान जिले में शनिवार को हुए बम विस्फोट में कम से कम तीन सुरक्षाकर्मी मारे गए और दो अन्य घायल हो गए। स्थानीय मीडिया ने यह रिपोर्ट दी

स्थानीय उर्दू टीवी चैनल एआरवाई न्यूज के अनुसार विस्फोट उत्तर वजीरिस्तान में शेवा तहसील के रघजाई इलाके के सुरक्षा जांच चौकी के समीप हुआ। यह इलाका देश के उत्तर पश्चिमी प्रांत खैबर पख़्तूनख़्वा में है और यह अफगानिस्तान की सीमा से लगा हुआ है। सुरक्षा जांच चौकी के समीप यह विस्फोट शनिवार को उस समय हुआ जब सुरक्षाकर्मी ड्यूटी पर आये।

स्थानीय मीडिया ने अधिकारियों के हवाले से दी रिपोर्ट में कहा कि सुरक्षा जांच चौकी के समीप अत्याधुनिक विस्फोटक उपकरण(आईईडी) लगाया गया था और इसे रिमोट-कंट्रोल की मदद से विस्फोट किया गया। सुरक्षा एवं बचाव दल घटना स्थल पर पहुंचे और घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया तथा शवों को सुरक्षित रखवाया। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की और अपराधियों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में तलाश अभियान चलाया। अभी तक किसी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …