कांग्रेस का सरकार पर तंज कहा राहुल को गाली देने के लिए देश ने मोदी-शाह को सत्ता नहीं सौंपी

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर देश को 1947 के हालात में लाकर खड़ा करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि जनता ने उन्हें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को गाली देने के लिए नहीं बल्कि रोजगार पैदा करने के लिए सत्ता सौंपी है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर देश को 1947 के हालात में लाकर खड़ा करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि जनता ने उन्हें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को गाली देने के लिए नहीं बल्कि रोजगार पैदा करने के लिए सत्ता सौंपी है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार को कहा कि मोदी तथा शाह को देश के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर सृजित करने के उपाय करने चाहिए और गांधी तथा विपक्षी दलों के नेताओं को गाली देकर उन पर अपनी खीज नहीं निकालनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी का सरकार पर तंज: झूठा वादा कर देश को बर्बाद कर रही है बीजेपी

उन्होंने कहा मोदी जी और अमित शाह जी, आपको प्रधानमंत्री तथा गृहमंत्री जनता ने काम करने के लिए बनाया है, रोटी और रोजगार पैदा करने के लिए बनाया है। राहुल गांधी और विपक्षी दलों के नेताओं को गाली देने के लिए नही। विपक्षी नेताओं को गाली देना छोड़ अपने गिरेबान में झांकिए। अपनी खीज विपक्ष दलों के नेताओं और देश पर क्यों निकाल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: स्कूलों में शिक्षा और पीटीएम बन सकता हैं बड़ा राजनीतिक सवाल 

कांग्रेस नेता ने मोदी और शाह पर षडयंत्रकारी एजेंडा लागू करने का आरोप लगाया और कहा आपने पूरे देश को अपने षड़यंत्रकारी और विभाजनकारी एजेंडे से 1947 जैसे हालात पर लाकर खड़ा कर दिया है। आपके मित्र दल ही विभाजनकारी नागरिकता संशोधन कानून को नही मान रहे हैं। अब आपकी पार्टी के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनवाल ने ही इसे मानने से इनकार कर दिया है। राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर-एनआरसी तथा नागरिकता संशोधन कानून पर आपके मुख्य मंत्री आपकी बात काट रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी का सरकार पर तंज: झूठा वादा कर देश को बर्बाद कर रही है बीजेपी

प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री तथा गृहमंत्री को सबसे पहले अपने दल में ही इन दोनों मुद्दों को लेकर स्थिति ठीक करने की सलाह दी और कहा आज आपकी हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली है। पहले अपना घर ठीक कीजिए फिर विपक्ष से बात कीजिए और अपने इस षडयंत्रकारी विभाजक एजेंडा को देश पर थोपना बंद कीजिए। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार