रेटिंग एजेंसी मूडीज की रिपोर्ट को लेकर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए सरकार के कदमों पर अंतरराष्ट्रीय रेटिंग एजेंसी मूडीज की टिप्पणी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया। जानिये, क्या बोले राहुल गांधी..

राहुल गांधी
राहुल गांधी

नयी दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए सरकार के कदमों पर अंतरराष्ट्रीय रेटिंग एजेंसी मूडीज की टिप्पणी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए अर्थव्यवस्था के स्तर पर उन्हें पूरी तरह नाकाम बताया है।

 

गांधी ने मंगलवार को ट्वीट किया “भारतीय अर्थव्यवस्था को संभालने के लिए मोदी सरकार जिस तरह के प्रयास कर रही है, रेटिंग एजेंसी मूडीज ने उसे जंक यानी कचरे के स्तर से महज एक कदम ऊपर बताया है। गरीबों और सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योगों-एमएसएमई को मदद नहीं मिलने का तात्पर्य है कि आने वाले समय में स्थिति बहुत खराब होने वाली है।

बाद में कांग्रेस प्रवक्ता सुनील जाखड़ ने संवाददाता सम्मेलन में गांधी की इस टिप्पणी के बारे में पूछे गये सवाल पर कहा कि श्री गांधी ने सच्चाई को सामने रखा है। इसमें कुछ भी गलत नहीं है। सरकार का नेतृत्व घमंडी हाथों है और उसे असलियत की तस्वीर कांग्रेस इसी तरह से दिखाती रहेगी।

गौरतलब है कि वैश्विक रेटिंग एजेंसी मूीडीज ने सोमवार को भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर अपनी रिपोर्ट में इसे बहुत खराब बताया है और सरकार के 20 लाख करोड़ रुपए के पैकेज की घोषणा के बावजूद उसके प्रयास को जंक करार दिया है।(वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार