भाजपा और नीतीश कुमार हमारे खिलाफ रच रहें हैं साजिश: तेजस्वी यादव

डीएन ब्यूरो

चारा घोटाले के तीसरे मामले में भी सीबीआई अदालत द्वारा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को दोषी करार दिये जाने के बाद तेजस्वी यादव सामने आए और भाजपा व नीतीश कुमार पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया।

 तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव

नई दिल्लीः चारा घोटाले के तीसरे मामले में भी सीबीआई अदालत द्वारा लालू यादव को दोषी करार दिये जाने के बाद तेजस्वी यादव ने फिर एक बार भाजपा व नीतीश कुमार पर साजिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दलितों और गरीबों को कुछ हुआ तो हम नीतीश कुमार की 'कुर्सी को चकनाचूर' कर देंगे।

तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे सीबीआई कर्ट के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे। उन्होंने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि वे दिल्ली और बिहार के विकास के लिए नहीं, बल्कि लालू को कैसे फंसाया जाए, इसके लिए काम कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा और नीतीश मिलकर राज्य में जल्दी चुनाव कराना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में दलितों पर अत्याचार बढ़ा है। उन्होंने राज्य की गिरती कानून-व्यवस्था और महादलितों पर लगातार हो रहे हमले को लेकर सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया और चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दलितों और गरीबों को कुछ हुआ तो नीतीश कुमार आपकी 'कुर्सी को चकनाचूर' करने की बात कही।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार