Crime in UP: सौतेले बाप की शर्मनाक हरकत, बेटी संग किया मुंह काला, थाने पहुंची मां

डीएन ब्यूरो

यूपी में एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने ही अपनी सौतेली बेटी के साथ गंदी हरकत की। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में भारी रोष है। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

एटाः कोतवाली नगर के एक मोहल्ले में एक सौतेले बाप ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी अश्लील वीडियो बना कर उसे धमकी देता था। 

यह भी पढ़ेंः यूपी के पुलिस स्टेशन में महिला के सामने मास्टरबेट करने लगा SO, वीडियो वायरल, मिली ये सजा

एक मोहल्ला निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि पिता से रिश्ते खराब होने के बाद मां अलग रहने लगी थी। पिता ने मां को छोड़ दिया था। पीड़िता के पिता से अलग होने के बाद उसकी मां की मुलाकात आरोपी इरफान पुत्र कदीर निवासी मोहल्ला होली कोतवाली नगर से हुई। जिसके बाद उसकी मां ने उस व्यक्ति से शादी कर ली और अपना धर्म भी बदल लिया।

यह भी पढ़ें: लंबे समय से चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश, इस तरह चढ़े पुलिस के हत्थे

उसके बाद आरोपी लगातार चार साल तक पीड़िता के साथ जबरदस्ती संबंध बनाता है। पीड़िता ने बताया कि चार जुलाई को घर पर कोई नहीं था, रात में आरोपी पिता ने जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया। उस समय घर पर मां-भाई नहीं था, दुष्कर्म के प्रयास के दौरान मां भी आ गई। मां ने विरोध किया, लेकिन आरोपी ने उसकी मां की पिटाई कर घायल कर दिया। साथ ही धमकी दी कि शिकायत की तो वीडियो वायरल कर देगा। 

पीड़िता किसी तरह से कोतवाली नगर पहुंची और पुलिस को जानकारी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। वहीं एएसपी ने बताया कि सौतेले पिता द्वारा बीते चार साल से शोषण करने का आरोप लगाया है इसने अश्लील वीडियो बना लिए थे। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।













संबंधित समाचार