श्रीनगर में लगातार हो रही हिंसा को देखते हुए सात थाना क्षेत्रों में लगाया गया कर्फ्यू

डीएन संवाददाता

श्रीनगर में लगातार हो रही हिंसा को देखते हुए सात थाना क्षेत्रों में लगाया गया कर्फ्यू

श्रीनगर में सात थाना क्षेत्रों में लगा कर्फ्यू (फाइल फोटो)
श्रीनगर में सात थाना क्षेत्रों में लगा कर्फ्यू (फाइल फोटो)

श्रीनगर: श्रीनगर में लगातार हो रही हिंसा को देखते हुए सात थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया दिया गया। बीते कुछ दिनों से पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीज फायर का उल्लंघन हो रहा था। इस दौरान भारतीय सेना का सर्च आपरेशन जारी था। बढ़ती  हिंसा को देखते हुए शहर के सात थाना क्षेत्रों में शनिवार की सुबह से ही कर्फ्यू लगा दिया गया।

अनंतनाग में एक बार फिर एक बड़ा आतंकी हमला हुआ। इस आतंकी हमले में पुलिस के छह जवान शहीद हो गए। पुलिस के मुताबिक ये हमला आतंकी जुनैद मट्टू की हत्या के बदले के तौर पर किया गया है। इस हमले की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा ने ली है।

आतंकी हमले में शहीद जवान

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के अचबल में शुक्रवार को 15 आतंकवादियों ने जीप पर सवार पुलिस दल पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। राजधानी श्रीनगर से अचबल करीब 65 किलोमीटर दूर है। इस हमले में एसएचओ फिरोज अहमद समेत छह पुलिसवाले शहीद हो गए। हिंसा बढ़ने की आशंका को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। श्रीनगर में कर्फ्यू लगाने के बाद साउथ कश्मीर में धारा 144 लागू कर दी गई है।

ये जवान हुए शहीद

इस आतंकी हमले में शहीद होने वालों में सब इंस्पेक्टर फिरोज अहमद, कान्स्टेबल शरीक अहमद, कान्स्टेबल तनवीर अहमद, कान्स्टेबल शेराज अहमद, कान्स्टेबल आसिफ अहमद और कान्स्टेबल सबजार अहमद शामिल हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …