ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में शानदार प्रदर्शन कर शिखर धवन ने आलोचकों को दिया करारा जवाब.. कही ये बात

डीएन ब्यूरो

भारतीय सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने लगातार फ्लॉप शो के बाद आखिरकार वापसी करते हुये मोहाली में आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मुकाबले में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में शानदार प्रदर्शन कर शिखर धवन ने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

शिखर धवन
शिखर धवन

मोहाली: भारतीय सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने लगातार फ्लॉप शो के बाद आखिरकार वापसी करते हुये मोहाली में आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मुकाबले में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली, जिसके बाद उन्होंने कहा कि वह आलोचकों के बजाय सकारात्मक रहकर खेलने पर ध्यान देते हैं।

धवन ने रविवार को मोहाली में खेले गये चौथे वनडे में 143 रन की शतकीय पारी खेली जो उनके वनडे करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी भी है। हालांकि टीम इसके बावजूद चार विकेट से मैच गंवा बैठी। धवन का यह व्यक्तिगत प्रदर्शन हालांकि उनके लिये महत्वपूर्ण है क्योंकि वह लगातार बल्ले से निराश कर रहे थे और 17 वनडे मैचों के बाद जाकर उन्होंने शतक बनाया है। 

 

धवन से जब यह पूछा गया कि आलोचना पर वह क्या प्रतिक्रिया देते हैं तो उन्होंने कहा कि अपनी दुनिया में जीने से उन्हें मानसिक रूप से शांत रहने में मदद मिलती है। धवन ने भारत की चार विकेट से हार के बाद कहा, ‘‘सबसे पहले तो मैं समाचार पत्र नहीं पढ़ता और मैं ऐसी सूचना नहीं लेता जो मैं लेना नहीं चाहता। इसलिए मुझे नहीं पता होता कि मेरे आसपास क्या हो रहा है और मैं अपनी दुनिया में जीता हूं। इसलिए मैं फैसला करता हूं कि मेरे विचार किस दिशा में जाएंगे।’’ (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या लगता है इस बार के लोकसभा चुनाव में बेरोज़गारी व महँगाई जैसी असली समस्या मुद्दे बन पायेंगे?