Cricket: नए साल की तैयारियों में जुटे शमी, शेयर की खास वीडियो

डीएन ब्यूरो

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को श्रीलंका के खिलाफ भले ही मौजूदा टी-20 सीरीज में आराम दिया गया है, लेकिन वह नए साल की आगामी चुनौतियों के लिए पूरे जोर-शोर से तैयारियों में जुटे हुए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी

नई दिल्लीः भारत और श्रीलंका के बीच आज (7 जनवरी) को इंदौर के होलकर स्टेडिम में दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। भले ही मोहम्मद शमी इस मैच का हिस्सा नहीं रहेंगे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में वह टीम में वापसी करेंगे। 

यह भी पढ़ेंः पहला मैच रद्द होने से धवन पर बढ़ा दबाव, मंगलवार को बेहतर प्रदर्शन के लिए उतरेंगे मैदान पर

इस बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर शमी की एक वीडियो काफी ट्रेंड हो रहा है। टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज़ ने सोशल साइट पर अपनी ट्रेनिंग की तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह भारोत्तोलन व्यायाम करते दिखाई दे रहे हैं। शमी ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा,“ ट्रेनिंग जारी है...नववर्ष में नयी चुनौतियों के लिये तैयारी कर रहा हूं।”

यह भी पढ़ेंः सीएए पर विराट, बिना जानकारी कैसे कुछ भी बोल दूं... 

जबरदस्त फार्म में चल रहे अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ को मौजूदा तीन मैचों की ट्वंटी 20 सीरीज़ के लिये फिलहाल आराम दिया गया है। शमी ने वर्ष 2019 में 20 मैचों में 42 अंतरराष्ट्रीय विकेट निकाले हैं। वह मुंबई में 14 जनवरी से शुरू होने वाली आस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण तीन वनडे मैचों की सीरीज़ से राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे।













संबंधित समाचार