ओडिशा में दर्दनाक सड़क हादसा, सात की मौत, कई घायल

डीएन ब्यूरो

ओडिशा में गंजम जिले के पलुखेला में तप्तपानी घाटी के पास तड़के बुधवार को एक बस पलटने से सात लोगों की मौत हो गयी जबकि 40 अन्य घायल हो गये।

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

भुवनेश्वर: ओडिशा में गंजम जिले के पलुखेला में तप्तपानी घाटी के पास तड़के बुधवार को एक बस पलटने से सात लोगों की मौत हो गयी जबकि 40 अन्य घायल हो गये। दुर्घटना के समय बस रायगाडा से बेरहमपुर जा रही थी। बताया जा रहा है कि आज तड़के तीन बजे बस का ब्रेक फेल हो गया और वाहनचालक बस पर से नियंत्रण खो बैठा।

यह भी पढ़ें: Pariksha Pe Charcha 2020- पीएम मोदी ने दिया गुरु मंत्र, मूड ऑफ के सवाल पर कही ये बात

मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुकांत सेठी ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद मोहाना, संखेमुंडी, दिघाफंडी और बेरहमपुर से अग्निशमन दल के लगभग 50 लोग बचाव कार्य के लिए मौैके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि दुर्घटना स्थल पर फिसलन होने के कारण अग्निशमन वाहनों को बचाव कार्य करने में दिक्कतें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि गैस कटर जैसे आधुनिक उपकरण का इस्तेमाल यात्रियों को बचाने के लिए किया जा रहा है। सभी घायलों को इलाज के लिए दिगापगडंडी अस्पताल,एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज और बेरहमपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक कुछ यात्री बस में फंसे हुए हैं और उनको निकालने की कोशिश की जा रही है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार