लखनऊ: मौन रहकर मंत्री ने की रायबरेली हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग

डीएन संवाददाता

लखनऊ में जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा पर सपा के पूर्व मंत्री मनोज पांडे ने रायबरेली हत्याकांड के खिलाफ मौन रहकर विरोध प्रदर्शन किया।

मौन रहकर प्रदर्शन करते लोग
मौन रहकर प्रदर्शन करते लोग

लखनऊ: रायबरेली हत्याकांड का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। साथ ही इस हत्याकांड को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। रायबरेली के ऊंचाहार में 26 जून को हुए 5 हत्याएं हुई थीं।

यह भी पढ़ें: रायबरेली की अशांति के बीच भाजपा नेता ने की अमन-चैन की अपील

इस हत्याकांड को लेकर यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज पांडे ने जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा पर अपने समर्थकों के साथ मौन रह कर प्रदर्शन किया। मनोज पांडे ने बताया कि यूपी सरकार ने मृतकों के परिवार को जो 5 लाख का मुआवजा दिया है वह काफी नहीं। इसे बढ़ाकर 20 लाख किया जाना चाहिए और मृतकों के परिवार से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जाये। साथ ही मामले की सीबीआई जांच कराई जाये।

यह भी पढ़ें: रायबरेली हत्याकांड की सीबीआई जांच के लिए राजभवन का घेराव

पूर्व मंत्री ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या ने आरोपियों को बचाने का प्रयास किया है। इसलिये उन्हे मंत्री पद से हटाया जाना चाहिए। अगर सरकार उनकी मांग नहीं मानती है तो विधान सभा में सरकार को घेराव किया जायेगा।

यह भी पढ़ें: रायबरेली हत्याकांड के विरोध में विधानसभा घेराव की कोशिश, कई लोग गिरफ्तार

क्या था मामला

26 जून को ईद के मौके पर ऊंचाहार कोतवली क्षेत्र के अप्टा गांव में प्रधानपुत्र राजा यादव व रोहित शुक्ला के बीच विवाद हो गया था। इसमें राजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर रोहित शुक्ला व उसके 4 साथियों की साजिश के तहत हत्या कर दी थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार