सलमान खान ने फिल्म में किसिंग और न्यूडिटी सीन न करने को लेकर कही ये बात

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। उनकी फिल्मों में रोमांस तो होता है लेकिन किसिंग सीन नहीं। सलमान खान ने फिल्म में किसिंग और न्यूडिटी सीन न करने को लेकर ये बात कही है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

सलमान खान
सलमान खान

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह वह फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं हैं। सलमान खान की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।उनकी फिल्मों में रोमांस तो होता है लेकिन किसिंग सीन नहीं।

सलमान फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देते हैं। उन्होंने बताया अभी भी जब स्क्रीन पर किसिंग सीन आता है, तो हम सभी को अजीब महसूस होता है। आप जिस भी तरीके से चाहे इसे देख सकते हैं लेकिन मैं हमेशा अपना ध्यान क्लीन सिनेमा की तरफ रखूंगा।

सलमान ने कहा मैं चाहता हूं कि हमारे बैनर में ऐसी फिल्में हों, जिसमें नॉटीनेस, एक्शन, रोमांस हो और फिल्म सभी साथ बैठ कर देख सकें। मैं इसी चीज को बनाए रखना चाहता हूं। यदि कोई पिक्चर ए रेटेड होगी, तो ये एक्शन के कारण होगी। मैं फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए बिल्कुल भी नहीं बना हूं।

 

सलमान खान फिल्म भारत 05 जून को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्राफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में हैं। यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का रीमेक है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?