रामशंकर कठेरिया समेत 30 पर मारपीट और लूटपाट के आरोप में मुकदमा दर्ज

डीएन ब्यूरो

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और एससी एसटी आयोग के अध्यक्ष डॉ. राम शंकर कठेरिया समेत करीब 30 के आसपास भाजपाइयों पर भरेह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

डॉ. राम शंकर कठेरिया
डॉ. राम शंकर कठेरिया

इटावा: उत्‍तर प्रदेश के इटावा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और लोकसभा 2019 में उम्‍मीदवार डॉ. राम शंकर कठेरिया सहित 30 भाजपा कार्यकर्ताओं पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वह एससी एसटी आयोग के अध्‍यक्ष भी हैं। उन पर एक दरोगा को पीटने और लूटपाट करने का आरोप लगाते हुए भरेह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि बुधवार बिना अनुमति सभा कर रहे भाजपा उम्‍मीदवार रामशंकर कठेरिया को भरेह थाने के दरोगा गीतम सिंह के रोकने पर उनकी पिटाई कर दी थी। इस दौरान उनका मोबाइल और सर्विस रिवाल्‍वर भी लूटने की कोशिश की गई थी। 

रामशंकर कठेरिया के अलावा इस मामले में इटावा सदर की भाजपा एमएलए सरिता भदोरिया, भरथना इलाके की एमएलए श्रीमती सावित्री कठेरिया, पूर्व विधायक रविंद्र सिंह चौहान, विमल भदौरिया, जिला पंचायत सदस्य शिव कुमार समेत 30 से अधिक लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

भरेह थाने के दरोगा गीतम सिंह ने दर्ज कराया है मुकदमा
मामले में जांच पड़ताल के बाद भरेह थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। रिपोर्ट में राम शंकर कठेरिया सहित 30 भाजपा कार्यकताओं पर लोक प्रतिनिधित्‍व अधिनियम के साथ तमाम अन्‍य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। 

बिना अनुमति कर रहे थे सभा 

गौरतलब है कि बुधवार को भरेह थाना  क्षेत्र के पथर्रा गांव के राम जाानकी मंदिर परिसर में बिना अनुमति के सभा को रोकने को लेकर दरोगा और उनके साथी पुलिसकर्मियों के साथ रामशंकर कठेरिया की कहासुनी हो गई थी। दरोगा कहासुनी का वीडियो बनाने लगा इस पर सांसद और उनके कार्यकर्ताओं ने हमला करते हुए मोबाइल और रिवाल्‍वर छीनने का प्रयास किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …