छत्तीसगढ़ में बोले राहुल गांधी - बीजेपी और आरएसएस के लोग देश में भय फैला रहे हैं

डीएन ब्यूरो

कांग्रस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। पूरी खबर..

सभा को संबोधित करते राहुल गांधी
सभा को संबोधित करते राहुल गांधी

नई दिल्ली: दो दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा। इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। 

राहुल गांधी के संबोधन की खास बातें

1. आरएसएस और भाजपा नहीं चाहते कि इस देश की गरीब जनता की आवाज़ सुनी जाए। भाजपा और आरएसएस के हिसाब से महिलाओं का काम खाना बनाना है और इसके अलावा कुछ नहीं, इनके लिए दलितों का काम सिर्फ सफाई करने का है, पढ़ने का नहीं

2. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर सीधा हमला बोलते हुए राहुल ने कहा, एक हत्या का आरोपी देश की राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष है। 'आरएसएस के लोग देश के हर संस्थान में अपने लोगों को भर रहे हैं। कांग्रेस ने ऐसा कभी नहीं किया।  बीजेपी और आरएसएस के लोग पूरे देश की संस्थाओं पर कब्जा कर रहे हैं

3. राहुल ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग देश भर में डर फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने मोदी सरकार की किसान नीति पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ किसान आत्महत्या कर रहे हैं और अरुण जेटली कहते हैं किसानों का कर्जा माफ करना हमारी पॉलिसी नहीं है।

4. आज संविधान पर हमला हो रहा है। कर्नाटक में सारे विधायक एक तरफ हैं और राज्यपाल दूसरी तरफ। जेडीएस कह रही है कि उनके विधायकों को 100-100 करोड़ रुपए का ऑफर दिया जा रहा है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार