राफेल नडाल रोटेरडम ओपन में नहीं लेंगे हिस्सा

डीएन ब्यूरो

नडाल ने सोशल मीडिया पर जारी एक बयान में कहा, "मैं यह घोषणा करते हुए क्षमाप्रार्थी हूं कि मैं रोटेरडम कप में हिस्सा नहीं ले पाऊंगा।"

खुद को आराम देने के लिए नडाल नहीं खेलेंगे
खुद को आराम देने के लिए नडाल नहीं खेलेंगे

मैड्रिड: स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने अगले सप्ताह से शुरू हो रहे रोटेरडम ओपन टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेने की घोषणा की है। राफेल ने कहा कि उन्होंने स्वयं को आराम देने और किसी भी प्रकार की चोट से बचने के लिए टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया है।

सोशल मीडिया पर जारी एक बयान में नडाल ने कहा, "मैं यह घोषणा करते हुए क्षमाप्रार्थी हूं कि मैं रोटेरडम कप में हिस्सा नहीं ले पाऊंगा।"

नडाल ने कहा, "मेरे चिकित्सकों के कहने पर मैंने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया है। उन्होंने मुझे मेरे शरीर को आराम देने और किसी भी प्रकार की चोट से बचने का सुझाव दिया है।"

स्पेन के खिलाड़ी ने ब्रिस्बेन में इस साल के सत्र की शुरुआत की थी। वह इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में कनाडा के मिलोस राओनिक से हार गए थे। इसके बाद नडाल आस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल तक पहुंचने में सफल रहे, लेकिन उन्हें रोजर फेडरर से खिताबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

इस साल अब तक नडाल ने कुल 10 मैच खेले हैं, जिसमें से आठ में उन्होंने जीत हासिल की है और दो में हार का सामना करना पड़ा है। (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कीवर्ड :





संबंधित समाचार