फूलपुर उपचुनाव: वोटिंग के लिये पूरे परिवार के साथ आये डिप्टी सीएम मौर्य

डीएन ब्यूरो

फूलपुर लोकसभा सीट कई मायनो में काफी महत्वपूर्ण सीट मानी जाती। यहां हो रहे उपचुनाव के लिये वोटिंग अब गति पकड़ने लगी है, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने पूरे परिवार के साथ पहुुंचकर वोटिंग कीऔर जनता से इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की।

पत्नी और वेटे के साथ वोट डालने आये डिप्टी सीएम मौर्य
पत्नी और वेटे के साथ वोट डालने आये डिप्टी सीएम मौर्य

फूलपुर (इलाहाबाद): फूलपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिये वोटिंग जारी है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचकर वोटिंग की। इस मौके पर उन्होंने जनता से मतदान करने की भी अपील की। मौर्य ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ पहुंचकर मतदान किया। 

वोटिंग के लिये आये डिप्टी सीएम ने कहा कि फूलपुर उपचुनाव के लिये मेरे परिवार का शत प्रतिशत मतदान हुआ। मैं आप सभी से भी अपने परिवार तथा मित्रों के साथ मतदान करने की अपील करता हूं।

कभी देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को संसद में भेजने वाली फूलपुर की जनता ने 2014 में बीजेपी प्रत्याशी केशव प्रसाद मौर्य को संसद पहुंचाया था। लेकिन इस बार यहां भाजपा को कड़ी टक्कर मिलती हुई दिख रही है। 

फूलपुर लोकसभा से इस बार 22 प्रत्याशी मैदान में है, जिनमें भाजपा के कौशलेंद्र पटेल, सपा के नागेंद्र पटेल, कांग्रेस के मनीष मिश्रा व निर्दलीय बाहुबली अतीक अहमद पर सबकी नजर है। जबकि गोरखपुर में भाजपा के उपेंद्र दत्त शुक्ला, सपा के इंजीनियर प्रवीण निषाद और कांग्रेस की डॉक्टर सुरहिता चैटर्जी करीम गोरखपुर में हार जीत तय करने वाले प्रमुख प्रत्याशी हैं

गौरतलब है कि यूपी में दो सीटों के लिये हो रहा उपचुनाव में भाजपा की साख दांव पर है। गोरखपुर की सीट सीएम योगी और फूलपुर की सीट डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद खाली हुई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार