जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान की गोलीबारी में 8 महीने के बच्चे की मौत, 6 जख्मी

डीएन ब्यूरो

पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्‍लंघन किया है। पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू जिले में सीमा चौकियों और गांवों को मोर्टार के गोलों एवं छोटे हथियारों से निशाना बनाया जिसमें 8 महीने के मासूम बच्चे की मौत हो गई।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

जम्मू: पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू-कश्मीर में सीमा चौकियों और गांवों को मोर्टार के गोलों एवं छोटे हथियारों से निशाना बनाया, जिसमें एक 8 महीने के मासूम बच्चे की मौत हो गई जबकि 6 लोग जख्मी हो गये हैं। घायलों में एक विशेष पुलिस अधिकारी भी शामिल है। घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि आठ महीने का नितिन कुमार नियंत्रण रेखा पर पल्लनवाला सेक्टर में घर के बाहर अपने परिवार के साथ सो रहा था। जब पाकिस्तान ने गोलीबारी की तो इस फायरिंग में 8 महीने के मासूम की मौत हो गयी। इसके साथ ही अरनिया सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान द्वारा की गई फायरिंग में एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) सहित छह लोग घायल हो गए हैं। पाकिस्‍तान की ओर से लगातार जारी गोलीबारी के कारण स्‍थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। उनका कहना है कि वे डर के मारे रात-रात भर सो नहीं पाते।

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू जिले में दो दिन पहले पाकिस्तान की गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान और चार आम नागरिकों की मौत हो गई थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)