Rhea Chakraborty Arrested: NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, जानिये इस केस का पूरा डिटेल

डीएन ब्यूरो

बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी करते हुए एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती को दबोच लिया है। जानिये, क्या-क्या आरोप हैं रिया पर..

महिला पुलिस की गिरफ्त की रिया चक्रवर्ती
महिला पुलिस की गिरफ्त की रिया चक्रवर्ती

मुंबई: बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी हुई है। इस केस में ड्रग्स के मामले में मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अरेस्‍ट कर लिया है। 

रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 8 (C), 27 (A), 29, 20 (B) और 28 धाराओं के तहत अरेस्‍ट किया गया है। मेडिकल टेस्ट के बाद उनकी कोर्ट में पेशी की जायेगी।

ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को मेडिकल के लिए सायन अस्पताल ले जाया गया है। वहां रिया का कोरोना टेस्ट और अन्य मेडिकल टेस्ट होंगे। मेडिकल टेस्ट के बाद रिया को वापस एनसीबी हेडक्वार्टर ले जाया जाएगा।

आज ही शाम 7.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। रिया की ये पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। एनसीबी रिया की रिमांड नहीं मांगेगा।

एनसीबी ने रिया के 3 दिन के बयान को NDPS एक्ट में लिया। ऐसे में पूरी संभावना है कि रिया को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा। रिया अपनी बेल के लिए अप्लाई कर सकती हैं।













संबंधित समाचार