मुंबई: लोअर परेल के रघुवंशी मिल्स कंपाउड की इमारत में लगी आग

डीएन ब्यूरो

दक्षिण मुंबई के लोअर परेल इलाके में स्थित महत्वपूर्ण कमर्शियल हब रघुवंशी मिल्स क्षेत्र की एक बड़ी इमारत में आग लग गई। पढिये पूरी खबर..

आग पर काबू पाने में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम
आग पर काबू पाने में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम

मुंबई: दक्षिण मुंबई के लोअर परेल इलाके में स्थित महत्वपूर्ण कमर्शियल हब रघुवंशी मिल कंपाउंड क्षेत्र की एक बड़ी इमारत में आग लग गई। आग लगने के कारण वहां कुछ देर तक दहशत का माहौल रहा। बाद में सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम 8 गाड़ियों और टैंकरों के साथ आग पर काबू  पाने की मशक्कत में जुटी हुई थी। 

मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम

जानकारी के मुताबिक रघुवंशी मिल में स्थित एक बिल्डिंग में गुरूवार को अचानक आग लग गयी। यह आग 3 मंजिला एक कमर्शियल बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर के अलावा पहले 2 फ्लोर में लगी है। आग तेजी से बिल्डिंग के ऊपरी फ्लोर तक पहुंचने लगी। आग की घटना सुबह 9-10 बजे शुरू हुई, जिस पर  दोपहर तक काबू पाये जाने का प्रयास जारी था।

स्थानीय लोगों द्वारा समय रहते आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड़ (अग्निशमन दल) को दे दी गई। सूचना पाते ही दमकल की करीब आठ गाड़ियां आग बुझाने के लिये मौके पर पहुंच गई है। समाचार लिखे जाने के समय तक आग बुझाने का काम जारी था। आग कब और कैसे लगी, इसका पता नही चल पाया है। फायर ब्रिगेड टीम द्वारा आग के कारणों की भी जांच की जा रही है ।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार