मथुरा कांड: यूपी में कायम है गुंडाराज, अब तक हत्यारों का नहीं मिला सुराग

डीएन संवाददाता

मथुरा के होलीगेट के पास स्थित कोयला वाली गली में सोमवार रात दो ज्वैलरों की कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई तो वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृत व्यापारी
मृत व्यापारी

मथुरा: योगी सरकार की कानून व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए बदमाशों ने सोमवार की रात 8 बजे मथुरा में दो ज्वैलर्स की हत्या कर दी गई। जिसके बाद बदमाश 4 करोड़ की ज्वैलरी लेकर फरार हो गए। इस हमले में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, तो वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस खबर से मथुरा में व्यापारियों के बीच सनसनी का माहौल बना हुआ है। साथ ही वहां बाजार को भी बंद कर दिया गया है।

बता दें कि मंगलवार को यूपी विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सोमवार की रात मथुरा में हुए डबल मर्डर का मुद्दा सदन में रखा। इसके बाद विपक्ष ने जमकर हंगामा भी किया। उधर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। अब तक पुलिस के हाथ कोई भी सुराख नहीं लगा है। 

जांच पड़ताल करती पुलिस

पुलिस ने जांच के दौरान दुकान में लगे CCTV कैमरे को कब्जे में ले लिया है। जहां बदमाशों की सारी हरकतें कैद हुई है, पुलिस अब इस सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में लगी है। दूसरी ओर मथुरा के वृंदावन से विधायक और मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि "वारदात पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और उन्होंने डीजीपी को जांच के आदेश दे भी दिए हैं।"

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार