Uttar Pradesh: बसपा के पूर्व सांसद समेत कई नेता सपा में शामिल, अखिलेश बोले पार्टी को मिलेगी मजबूती

डीएन ब्यूरो

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में प्रेस वार्ता को संबोधित किया है। इसमें उन्होनें सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही आज पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता बलिहारी बाबू समाजवादी पार्टी में शामिल हुये हैं। जानें इस प्रेस वार्ता से जुड़ी खास बातें:-


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में प्रेस वार्ता को संबोधित किया है। इसमें उन्होनें सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही आज पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता बलिहारी बाबू समाजवादी पार्टी में शामिल हुये हैं। जानें इस प्रेस वार्ता से जुड़ी खास बातें:-

1. आज हमारे साथ बहुत बड़े नेता और समाज में परिवर्तन लाने के लिए काम करने वाले, बीएसपी के सभी नेताऔं को बहुत बहुत धन्यवाद देता हूं जो आज हमारी पार्टी में शामिल हुए हैं। उन सभी का हार्दिक स्वागत भी करता हूं।

अखिलेश यादव लखनऊ में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए

2.अखिलेश यादव ने कहा- यूपी के सरकारी स्कूलों में बच्चों को दी जाने वाली दाल में पानी मिलाकर बच्चों को दी जा रही है। कंही-कंही नमक-रोटी भी बच्चों को खाने को दी जा रही है।

3. पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की गुणवत्ता से सरकार के अफसर समझौता कर रहे हैं। मुख्यमंत्री को पता भी नही चला। 

4. अखिलेश यादव ने कहा की सरकार ने दंगाईयो से पैसे वसूली का जो कानून बनाया है। इसकी जद में कभी भाजपा के बड़े नेता भी आ सकते हैं। कभी केन्द्रीय मंत्री रहे पी चिदंबरम ने भी एक कानून बनाया था। उसी कानून के उल्लंघन में उन्हे जेल भी जाना पड़ा। 

5. कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार के पास कोई तैयारी नही है। जनता को खुद अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहना होगा। जब साधारण बीमारियों से निपटने के लिये सरकारी अस्पतालों मे दवा नही है तो इसका मुकाबला सरकार कैसे आधी-अधूरी तैयारी से कर पायेगी। - अखिलेश यादव

6. आज बसपा से आये  पूर्व एमएलसी तिलक अहिरवार, पूर्व राज्यसभा सांसद बलिहारी बाबू ने सपा की सदस्यता ली। इनके साथ दूसरे नेताओं ने भी साइकिल का दामन आज थाम लिया। 

7. पूर्व एमएलसी एवं मंत्री तिलकचंद्र अहिरवार अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल।

8. ललितपुर से पूर्व विधायक थेरनलाल अहिरवार समाजवादी पार्टी में शामिलऔर हमीरपुर से पूर्व विधायक अनिल अहिरवार समाजवादी पार्टी में शामिल। वहीं औरेया से भाजपा के पूर्व विधायक इंद्रपाल पाल समाजवादी पार्टी में शामिल।

7.पूर्व सांसद बलिहारी बाबू ने कहा की बसपा में पुराने नींव के नेताओं की आज कदर नहीं की जा रही है। ऐसे में सपा मुखिया अखिलेश यादव की सौम्य और मिलनसार छवि ने उन्हे आकर्षित किया। अब वे समाजवाद को मजबूत करते हुये जनता की सेवा करेगें।

8.अखिलेश यादव ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा की एक हवाई यात्रा के दौरान एक ज्योतिषी ने सपा के 350 से ज्यादा सीटें 2022 के विधानसभा चुनाव में जीतने की भविष्यवाणी की है। अब हमारी मेहनत और जनता के आशीर्वाद से 351 सीट हमारी पार्टी जीतकर यूपी मे सरकार बनायेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार