महराजगंज: चोरों ने कोटेदार के घर लगाई सेंध, सोने-चांदी के जेवर और नकदी लेकर फरार, क्षेत्र में भारी दहशत

डीएन संवाददाता

पुलिस द्वारा सुरक्षा के लाख दावों के बावजूद भी चोरी और लूट की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। लगातार बढ़ती जा रही चोरी की घटनाओं से लोगों में भारी भय और दहशत है। इस क्रम में लुटेरों ने एक और बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया। पूरी खबर..

घटना स्थल पर जांच करती पुलिस
घटना स्थल पर जांच करती पुलिस

महराजगंज: क्षेत्र में पुलिस की लापरवाही के कारण चोरी और लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे लोगों में भारी दहशत है। सदर कोतवाली के बैजनाथपुर कला गांव में चोरों ने बीती रात एक कोटेदार के घर में सेंध लगाकर चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया और घर में रखे सोने-चांदी के गहने समेत नगदी लेकर फरार हो गये।

 

चोरी की इस ताजा घटना से यहां के लोगों में भारी भय और दहशत का माहैल है। लोगों का कहना है कि पुलिस आये दिन पुख्ता सुरक्षा के दावे कर रही है लेकिन चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। 

 

जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली के बैजनाथपुर कला गांव में चोरों ने बीती रात राजकुमार नामक कोटेदार के घर में सेंध लगाई। चोर दीवार को नीचे से तोड़कर घर में घुसे और जेवर समेत नकदी लेकर रफूचक्कर हो गये।

 

कोटेदार के और उनके परिजनों के सुबह उठने पर घटना की जानकारी हुई। कोटेदार राजकुमार के घर वाले जब सो के उठे तो घर का सामान बिखरा हुआ देखकर हैरान रह गये। चोरी और लूट की इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गयी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गयी है। लोगों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है। कोतवाल सदर समेत भारी मात्रा में पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …