महराजगंज में पुलिस ने मांस के थैले और चाकू के साथ एक को दबोचा..पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील

डीएन ब्यूरो

कल महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र में प्रतिबंधित मांस बेचने की सूचना मिलते ही गांव में पुलिस पहुंच गई और मौके एक व्यक्ति को मांस के थैले और चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा पनियरा के बरगदवा में रविवार सुबह 11 बजे के लगभग अचानक पुलिस की गाड़ी पहुंच गई जिससे गांव में अफरा तफरी मच गई।

पनियरा के बरगदवा गांव में प्रतिबंधित मांस बेचने की सूचना मिलते ही गांव में पुलिस पहुंच गई और मौके एक व्यक्ति को मांस के थैले और चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गांव के लोगों का कहना है कि यहां कई बार आकर मीट बेचता है लेकिन कोई समझ नही पाया। ये बात तब खुली जब ये व्यक्ति गांव के ही एक मुस्लिम परिवार के घर बैठ कर मीट काटने का काम कर रहा था तभी किसी ने इसकी सुचना पनियरा पुलिस को दे दी और मौके पर पुलिस पहुंच गई जिससे गांव का माहौल तनावपूर्ण हो गया। 

लोगों से पूछताछ करती पुलिस

इसके बाद पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गई। जब डाइनामाइट न्यूज की टीम ने पनियरा थाना प्रभारी से इस मामले के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि प्रतिबंधित मांस बेचने वाले को पनियरा पुलिस ने पकड़ा है और अभी मांस की पुष्टि नही हो सकी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार