महराजगंज: सोनालिका ट्रैक्टर ने किया किसान गोष्ठी का आयोजन, लकी ड्रा में जीते कई कृषक

डीएन संवाददाता

जयप्रकाश नगर में स्थित सोनालिका ट्रैक्टर के अधिकृत डीलरशिप द्वारा किसान मशीनरी पर एक किसान गोष्टि का आयोजन किया गया, जिसमें दूर-दूर से आये कई किसानों ने शिरकत कर कई तरह की जानकारी हासिल की। पूरी खबर..

विजयी किसानों को किया गया स्वागत
विजयी किसानों को किया गया स्वागत

महराजगंज: जयप्रकाश नगर में स्थित सोनालिका ट्रेक्टर के अधिकृत डीलरशिप द्वारा किसान मशीनरी पर एक किसान गोष्टि का आयोजन किया गया, जिसमें दूर-दूर से आये किसानों को कई तरह की सेवाओं की जानकारी दी गयी और इस मौके पर आयोजित लकी ड्रा में विजयी किसानों को पुरस्कार से भी नवाजा गया।

फार्म के प्रो0 ओम प्रकाश गुप्ता केक काटते हुए

 

मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद सोनालिका ट्रेक्टर के एरिया मैनेजर आरके शाही ने कहा कि सोनालिका ट्रैक्टर दिन-प्रतिदिन नई उचाईयों को छू रहा है, जिसमें किसानों की मुख्य भूमिका है।फर्म के प्रो. ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि पिछले वित्तीय वर्ष 2017-18 में कम्पनी का लक्ष्य 1 लाख ट्रैक्टर बिक्री का था, जो पूरा हो गया है। इस लक्ष्य को हासिल करने के उपलक्ष्य में केक काटा गया और खुशियां मनायी गयी।

सोनालिका ट्रैक्टर लकी ड्रा स्कीम के तहत पुरस्कृत किसानो में परतावल ब्लॉक के धनगड़ा निवासी धर्मेन्द्र को रेनाल्ड कार, घुघुली निवासी बुजुर्ग गौतम, गोरखपुर के चौरी-चौरा निवासी विद्यासागर को एक-एक टीवीएस मोटरसाइकिल,  मुजहना के बुजुर्ग रामप्रताम को रेफ्रीजरेटर, घुघुली निवासी द्वारिका को वाशिंग मशीन, मुजुरी निवासी पंकज अस्थाना को टेलीविजन दिया गया। कुछ किसानों को एक्सीडेंट वारण्टी भी दी गयी। सभी किसानों ने सोनालिका ट्रेक्टर का आभार जताते हुए धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम में मैनेजर रवि गुप्ता, शिवशंकर, रुपेश, अशोक, विष्णु, समेत दर्जनों सोनालिका कर्मचारी मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार