महराजगंज: जांच के झांसे से पुलिस आरोप‍ियों को दे रही ढील, मृतक के परिजनों को मिल रही धमकी

डीएन ब्यूरो

रिश्‍तेदारों के घर गए युवक की हत्‍या को 20 दिन से अधिक हो चुका है लेकिन पुलिस है कि उसकी जांच ही नहीं पूरी हो पा रही है। परिजनों को लगातार हत्‍यारोपी धमकी दे रहे हैं जिसकी शिकायत भी पुलिस से की गई। इस सबके बावजूद पुलिस पूरी तसल्‍ली के साथ जांच का झांसा देने में जुटी हुई है।

मृतक चुन्‍नीलाल (फाइल फोटो)
मृतक चुन्‍नीलाल (फाइल फोटो)

पुरंदरपुर (महराजगंज): जिले के थाना पुरंदरपुर के अगया गाव में बीते 17 मई को रेलवे ट्रैक पर एक युवक की लाश मिली थी। युवक की पहचान चुन्नीलाल पुत्र राधेश्याम निवासी सिंहपुर सिरसिया थाना नौतनवा के रूप में हुई थी। उसके परिजनों ने बताया था कि  चुन्नीलाल वहां अपने रिश्तेदारों से मिलने गया था। जहां पहले से उसे मारने का षडयंत्र रचा जा चुका था। उसकी हत्‍या करके लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था।

यह भी पढ़ें: महराजगंज- लकड़ी तस्‍करों पर वन विभाग की शिकंजा, 31 बोटा साखू बरामद

सुबह जब महिलाओं ने ट्रैक पर लाश देखी तो शोर मचा दिया था। जिसके बाद से हत्‍यारे घर से फरार हो गए थे। हत्‍यारोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया था। मामले की जांच कर रही पुरंदरपुर पुलिस तेजी नहीं दिखा रही है।

लोगों का कहना है कि आरोपियों का ए‍क रिश्‍तेदार पुरंदरपुर थाने में ही तैनात है जिसके कारण कार्रवाई आपेक्षित रफ्तार से नहीं चल रही है। वहीं हत्‍यारे मृतक के परिजनों को धमका भी रहे हैं। इस सबके बावजूद स्‍थानीय पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार कार तालाब में पलटी, तीन की हालत नाजुक

परिजनों का कहना है पुलिस मामले में हाथ पर हाथ रखकर बैठी हुई है। परिजन कई बार पुलिस से मिलकर न्‍याय की गुहार लगा चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

वहीं पुरंदरपुर एसओ दिलीप कुमार शुक्‍ला का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्‍द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …