महराजगंज: चर्चित गोविंद हत्याकांड में वांछित एक और आरोपी गिरफ्तार, जानिये कैसे हुआ था यह मर्डर

डीएन ब्यूरो

जनपद के गोविंद हत्याकांड में वांछित एक आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..

पुलिस की गिरफ्त में अपराधी
पुलिस की गिरफ्त में अपराधी

कोल्हुई (महराजगंज): कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम राजमंदिर के गोल्हवा टोला में कुछ दिन पहले हुए गोविंद हत्याकांड में शामिल एक अभियुक्त को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है। इस मामले में कुछ आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस तेजी से साथ तलाश कर रही है। 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी का नाम विनय उर्फ वीरु सिंह पुत्र राम प्रताप सिंह है, जो राजमंदिर कला गोल्हवा टोला थाना कोल्हुई जनपद महराजगंज का रहने वाला है।  

बता दें कि कुछ दिनों पूर्व राजमंदिर कला के गोल्हवा टोला पर गोविंद चौहान पुत्र शंकर चौहान की शौच से लौटते वक़्त गांव के तीन चार लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। आरोपी वहां पहले से घात लगाकर बैठे थे। गोविंद के पहुंचते ही उस पर पत्थर, लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला किया गया।

बुरी तरह लहूलुहान गोविंद की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी।  इस मामले में खुद एडिशनल एसपी  निवेश कटियार ने मौके पर गांव का दौरा कर परिजनों को न्याय का भरोसा दिया था। इस मामले में कुछ और आरोपी अभी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश जारी है।
 








संबंधित समाचार