बलरामपुर: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटने से तीन की मौत, डेढ़ दर्जन घायल

admin

देवी पाटन से दर्शन करने गए श्रद्धालुओं से भरी पिकअप अनियंत्रित हो कर पलट गयी। इस घटना में दुधमुंही बच्ची समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि डेढ़ दर्जन श्रद्धालु घायल हो गये। पूरी खबर..

दुर्घटनाग्रस्त पिकअप
दुर्घटनाग्रस्त पिकअप

बलरामपुर: बौद्ध परिपथ तुलसीपुर रोड़ पर देवी पाटन से दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप बेलहा मोड़ पर अनियंत्रित हो कर पलट गई। इस घटना में दुधमुंही बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हुई है जबकि डेढ़ दर्जन श्रद्धालु घायल हो गये। घायलों में से छह को गंभीर चोटें आई हैं। इस घटना में मौके पर ही लालाराम पुत्र श्रीराम (25) की मौत हो गई है। इस हादसे से मौके पर चीख-पुकार मच गयी।

बता दें कि कोतवाली उतरौला के पुरैना वाजिद व ईटईमैदा गांव के 23 लोग बुधवार देर शाम पिकअप पर सवार होकर तुलसीपुर स्थित शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर में दर्शन करने तथा मेला देखने गए हुए थे। इस दौरान गांव का ही राजू पुत्र गोपाल पिकअप चला रहा था। मेला देखने के बाद लोग करीब ढाई बजे रात को पिकअप से घर के लिए रवाना हुए। बेलहा मोड़ के निकट तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई।

गाड़ी के पलटने पर श्रद्धालुओं की चीख पुकार सुनकर आसपास के दुकानदारों ने उन्हें बाहर निकाला। लोगों ने घायलों को एम्बुलेंस से मेमोरियल चिकित्सालय पहुंचाया गया। इलाज के दौरान 55 वर्षीय कलावती पत्नी श्रीराम की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि कृष्ण प्रसाद के पांच माह के पुत्र अभय की हालत गंभीर देखकर लखनऊ रेफर कर दिया गया। 

घटना के बाद सदर विधायक पल्टूराम ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल जाना। सीएमओ डा. घनश्याम सिंह ने बताया कि अधिकतर घायलों की हालत खतरे से बाहर है। वहीं प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार