महराजगंज पहुंची दिल्ली पुलिस, मचा हड़कंप, रेप के आरोप में सरकारी बाबू गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

देश की राजधानी दिल्ली में महिला से रेप के मामले में वांछित जिला कलेक्ट्रेट के एक सीनियर बाबू को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिले की आज की सबसे सनसनीखेज खबर सबसे पहले सिर्फ डाइनामाइट न्यूज पर आप पढ़ रहे हैं। इस संगीन मामले में दिल्ली पुलिस के महराजगंज पहुंचने से समूचे कलेक्ट्रेट में हड़कंप मच गया है।

लाल घेरे में रेप का आरोपी, पुलिसिया कुर्सी पर आवभगत
लाल घेरे में रेप का आरोपी, पुलिसिया कुर्सी पर आवभगत

महराजगंज: देश की राजधानी दिल्ली में महिला से रेप के मामले में वांछित जिला कलेक्ट्रेट के एक सीनियर बाबू को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने पहले तो कलेक्ट्रेट से लिपिक वेद प्रकाश मिश्रा को उठाया और इसके बाद कागजी लिखा-पढ़ी के लिए सदर कोतवाली ले आयी। आनन-फानन में हुई कार्यवाही से कलेक्ट्रेट से लेकर कोतवाली तक कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते कोतवाली में बड़ी संख्या में सरकारी कर्मचारी पहुंचने लगे और एक तरह से कोशिश की जाने लगी कि बलात्कार के आरोपी बाबू को फरार दिखाकर छुड़ा दिया जाये। इन सबके बीच जैसे ही डाइनामाइट न्यूज़ की टीम कोतवाली पहुंची मानो सबको सांप सूंघ गया। कोशिश की गयी कि बेबाक और बेखौफ पत्रकारिता के लिए प्रसिद्ध डाइनामाइट न्यूज़ पर खबर वायरल होने से रोका जाये लेकिन हमारी खोजी पत्रकारों की टीम के आगे किसी की एक नही चली।

इसी कुर्सी से दबोचा गया बलात्कार का आरोपी बाबू

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक महराजगंज कलेक्ट्रेटऑफिस में मुख्य राजस्व लेखागार में वरिष्ठ लिपिक के पद पर तैनात मऊ निवासी वेद प्रकाश मिश्रा के खिलाफ दिल्ली के भजनपुरा थाने में एक महिला ने 21 सितम्बर 2017 को  376, 506 आई पी सी के तहत एफआईआर दर्ज कराई है।

बलात्कार के आरोपी बाबू का कार्यालय

सबसे आश्चर्य की बात यह है कि जब टीम डाइनामाइट न्यूज़ कोतवाली पहुंची तो यह देखकर आश्चर्यचकित थी रेप के आरोपी को पुलिस ने थाने में सरकारी कुर्सी पर बिठाकर रखा था और आरोपी एकदम निश्चिंत था। उसके अगल-बगल सरकारी कर्मचारी चक्कर काट रहे थे। अंदर की खबर यह भी है कि चुनाव ड्यूटी के बहाने पुलिस व प्रशासन के दो वरिष्ठ अधिकारी रेप के आरोपी को छुड़ाने लिए पुरजोर प्रयास कर रहे थे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?

हां
80.95%
नहीं
19.05%