लखनऊ: युवती की गला रेतकर हत्या करने से क्षेत्र में हडकंप, रेप की आशंका

डीएन संवाददाता

बेखौफ अपराधियों ने बीकेटी थानाक्षेत्र में एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी। बदमाशों ने युवती के सर को धड़ से अलग कर फेंका हुआ था। आशंका जतायी जा रही है कि बदमाशों ने दुराचार के बाद युवती की हत्या की। पूरी खबर..


लखनऊ: बीकेटी थानाक्षेत्र के भौली विश्रामपुर गांव में शौच के लिए गई युवती की बड़ी बेहरमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने किसी धारधार हथियार से युवती के गले पर वार कर उसकों मौत के घाट उतारा। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद युवती की हत्या की गई है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

लखनऊ के बीकेटी थानाक्षेत्र के भौली विश्रामपुर गांव के ही शमशेर बहादुर सिंह की बगिया में गुरुवार सुबह को एक 23 वर्षीय युवती की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। 

जांच करने मे जुटी पुलिस 

जानकारी के मुताबिक भौली विश्रामपुर गांव के ही रहने वाले बेंचालाल वर्मा मजदूरी का काम करते हैं। बेंचालाल ने बताया कि भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर आने वाली उनकी बिटिया बसंती (23) आज शौच के लिए घर से निकली थी। जब वह काफी देर  तक घर नही लौटी तो हमने उसकी ढूंढ़ ढुंढाई शुरु की। इसी दौरान गाँव के ही शमशेर बहादुर सिंह के बाग में उन्हें अपनी बेटी की सिर कटी लाश पड़ी मिली।

बेटी की सिर कटी लाश देखकर सभी के होश उड़ गए। इस पर  शोर शराबा सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हुए। बाद में बीकेटी पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस को युवती का सिर उसके धड़ से अलग लगभग 10 फिट की दूरी पर ही पड़ा मिला।

पुलिस सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। मृतका के परिजनों ने बताया कि उनकी गांव-मोहल्ले में किसी से भी कोई रंजिश नही है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …