सीएम योगी: गरीबों को सस्ता और सुलभ न्याय दिलाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध

डीएन संवाददाता

लखनऊ में मंगलवार को यूपी स्टेट लीगल सर्विसेस अथारिटी के कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में सीएम योगी ने गरीबों के न्याय की हक की बात कही।

यूपी स्टेट लीगल सर्विसेस अथारिटी के कार्यक्रम में सीएम योगी
यूपी स्टेट लीगल सर्विसेस अथारिटी के कार्यक्रम में सीएम योगी

लखनऊ: यूपी स्टेट लीगल सर्विसेस अथॉरिटी व भारत सरकार के न्याय विभाग की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। सीएम के साथ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यक्रम में सीएम योगी ने गरीबों को न्याय दिलाने और उनके हक की बात कही।

सीएम योगी ने कहा कि गरीबों को सस्ता और सुलभ न्याय दिलाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। इसके अलावा यूपी में हो रही घटनाओं को भी सीएम योगी ने केंद्रित किया। उन्होंने कहा कि गांव में एक के बाद एक होने वाली कई छोटी घटनाएं बड़ी दुर्घटना का कारण बन जाती है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर इन्हें समय रहते निपटा लिया जाए तो बड़ा हादसा टाला जा सकता है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी: अगले एक साल में गांवों और शहरों को मिलेगी 24 घंटे बिजली..

गरीबों को मिलेगा लाभ

सीएम योगी ने कहा कि मेनस्ट्रीमिंग ऑफ लीगल एड थ्रू कॉमन सर्विस सेंटर से गरीबों को लाभ होगा। इस योजना से लोगों को सस्ता और सुलभ न्याय मिलेगा। सीएम योगी ने कहा, 'सर्विस सेंटर से कानूनी मदद से सभी को न्याय मिलेगा। टेली लॉ न्याय के क्षेत्र में एक क्रांति है और यूपी में हमने 62,000 से अधिक कॉमन सर्विस सेंटर शुरू किए हैं।'

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …