योगी के मंत्री ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा, भाजपा के विरोध में 27 को रैली

डीएन संवाददाता

आगामी चुनावों से ऐन वक्त पहले उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के एक मंत्री सरकार के खिलाफ ही मोर्चाबंदी करने पर आमदा है। मंत्री का कहना है कि सरकार उनकी मांगों को अनदेखा कर रही है और इसलिये वह 27 को भाजपा के विरोध में बड़ी रैली करेंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ: आरक्षण में अति पिछड़ों और अति दलितों के लिये कोटा निर्धारित न करने से नाराज योगी सरकार के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलने को तैयार है। राजभर का कहना है कि भाजपा ने यदि 26 अक्टूबर तक वायदे के मुताबिक उनकी मांग पूरी नीं की तो वे 27 अक्टूबर को अपनी विशाल रैली में भाजपा का कच्चा चिट्ठा खोलेंगे और नये गठबंधन पर विचार करेंगे।

 

पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का कहगना है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 26 अक्टूबर तक आरक्षण में अति पिछड़ों और अति दलितों का कोटा निर्धारित करने की उनकी मांग को पूरा करने का वादा किया है, यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह भाजपा के खिलाफ मोर्चाबंदी करेंगे।

राजभर 27 अक्टूबर को अपनी पार्टी के 16वें स्थापना दिवस पर रमाबाई अंबेडकर मैदान में रैली आयोजित करने जा रहे है, जिसमें वह मांगे पूरी न होने पर भाजपा के खिलाफ बड़ा दांव का ऐलान कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा 2017 से ही उनको लालीपॉप दे रहे हैं लेकिन, हमने भी तय कर लिया है कि अब आर या पार की लड़ाई लड़ी जायेगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …