Hathras Case: CBI टीम आज पीड़िता के गांव में, मौका मुआयना समेत जांच टीम करेगी ये जरूरी काम

डीएन ब्यूरो

हाथरस केस की सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में आज सीबीआई टीम आज पीड़ित के हाथरस स्थित गांव पहुंच रही है। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में जानिये इस केस से जुड़ी ताजा अपडेट

घटनास्थल पर भी जायेगी सीबीआई टीम (फाइल फोटो)
घटनास्थल पर भी जायेगी सीबीआई टीम (फाइल फोटो)

लखनऊ: हाथरस गैंगरेप और युवती की मौत के मामले को लेकर सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। इस केस की जांच के लिये सीबीआई टीम आज से हाथरस के उस गांव में पहुंच सकती है, जहां युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म हुआ था। सीबीआई की जांच टीम आज घटना स्थल का दौरा कर मामले से संबंधित अहम सबूत भी जुटायेगी।

मामले की जांच में जुटी सीबीआई की टीम स्थानीय पुलिस स्टेशन से केस से जुड़े कागजात भी इकट्ठे कर चुकी है। सीबीआई टीम का अगला पड़ाव अब पीड़ित का गांव और घर है, जहां से कई अहम सबूत जुटाये जाने के साथ पीड़ित परिवार से मामले में जरूरी सवाल किये जा सकते हैं।

माना जा रहा है कि आज सीबीआई टीम पीड़ित के गांव पहुंचने के साथ ही कभी भी क्राइम सीन पर पहुंच सकती है। जरूरत पड़ने पर क्राइम सीन को फिर से रिक्रियेट भी किया जा सकता है और स्थानीय लोगों से भी जरूरू पूछताछ की जा सकती है। पीड़िता के गांव में सुरक्षा के भारी बंदोबस्त किये गये । यहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं।

इस मामले में कल सोमवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई की गयी है। इस दौरान कोर्ट ने पुलिस की कार्रवाई पर नाराजगी जतायी। कोर्ट में पीड़ित परिवार ने फिर एक बार इस बात को दोहराया कि उनकी सहमति के बिना ही रात को मृत युवती की अंतिम संस्कार किया गया। हाई कोर्ट में दो नवंबर को इस केस की दोबारा सुनवाई होनी है। 








संबंधित समाचार