Loksabha Update: सोमवार को 2 बजे से शुरू होगी संसद की कार्यवाही

डीएन ब्यूरो

संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण का आज 13वां दिन है। सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले मोदी कैबिनेट की बैठक हुई। इस दौरान स्पीकर ओम बिड़ला ने संसद की बैठक को लेकर अपना फैसला सुनाया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

संसद (फाइल फोटो)
संसद (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः आज संसद में बजट सत्र का 13वां दिन है। इस दौरान स्पीकर ओम बिड़ला ने कहा है कि सोमवार को 2 बजे से शुरू होगी संसद की कार्यवाही। सांसदों ने हवाई उड़ानों में देरी के कारण संसद की कार्यवाही देर से शुरू करने की मांग की थी। स्पीकर ओम बिड़ला ने सांसदों की मांग को स्वीकार कर लिया है।

Madhya Pradesh Floor Test- CM पद से कमलनाथ का इस्तीफा, राज्यपाल से करेंगे मुलाकात

राज्यसभा में सभापति एम. वेंकैया नायडू और लोकसभा में अध्यक्ष ओम बिरला ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। वेंकैया नायडू ने कहा कि उड़ानों में कमी के मद्देनजर सोमवार की बैठक के समय में बदलाव किया गया है। 

यह भी पढ़ेंः Coronavirus Affect- कोरोना वायरस के कारण सदन में मास्क पहनकर पहुंचे सांसद, सभापति बोले..

स्पीकर ओम बिड़ला

लोकसभा में ओम बिरला ने कहा कि कई सांसदों ने गुरुवार को हुई सर्वदलीय बैठक में कहा था कि विमान सेवा कंपनियों ने कोविड-19 के कारण उड़ानों के समय में बदलाव किया है। इसकी वजह से वे सोमवार को सुबह 11 बजे सदन में आने में असमर्थ हैं। उन्होंने इसके मद्देनजर सदन की कार्यवाही देर से शुरू करने का अनुरोध किया था।

लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि सदस्यों के अनुरोध को देखते हुये सोमवार 23 मार्च को सदन की कार्यवाही सुबह 11 बजे की बजाय दोपहर दो बजे से शुरू होगी। उस दिन प्रश्नकाल नहीं होगा।













संबंधित समाचार