कुशीनगर: मासूमों की मौत से लोगों में भारी आक्रोश, घटनास्थल तक नहीं पहुंच सके सीएम योगी

डीएन संवाददाता

ट्रेन की टक्कर से वैन सवार स्कूली बच्चों की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है, लोगों में भारी आक्रोश भी है, जिसका सामना सीएम योगी को भी करना पड़ा। पूरी खबर..


कुशीनगर: दुदही रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन की टक्कर से स्कूल वैन में सवार मासूमों की दर्दनाक मौत के बाद यहां पूरे क्षेत्र में मातम छाया हुआ है। मासूमों के परिजनों की आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे है। घटना के लोगों में भारी आक्रोश है। मृतक मासूमों के परिजनों और घायलों से मिलने आये सीएम योगी को भी यहां के लोगों के आक्रोश का शिकार होना पड़ा।

 

पीड़ित परिवारों से मिलने और अस्पताल में घायलों का हाल चाल जानने के बाद सीएम योगी घटनास्थल का दौरा करने चाहते थे, लेकिन भारी भीड़ और लोगों के आक्रोश के कारण सीएम घटनास्थल तक नहीं पहुंच सके। उन्होंने घटनास्थल तक पहुंचने के लिये लोगों से रास्ता खाली करने की भी अपील की लेकिन जनता ने उनकी अपील नहीं मानी। 

लोगों के आक्रोश को देखते हुए सीएम योगी को आखिरकार घटना स्थल पर जाकर जायजा लेने का अपना कार्यक्रम टालना पड़ा। इसके बाद योगी कुशीनगर से वापस लौट गये। 

कुशीनगर दौरे के दौरान सीएम योगी ने सभी संबंधित अधिकारियों को कई जरूरी निर्देश दिये। सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार