कानपुर के ग्रीनपार्क हॉस्टल में जूनियर खिलाड़ी अंधेरे में रहने को मजबूर 

डीएन संवाददाता

कानपुर के ग्रीनपार्क हॉस्टल में 25 लाख रुपये का बकाया बिजली बिल का भुगतान न होने के कारण पावर सप्लाई बंद कर दी गयी। जिससे वहां रहने वाले जूनियर खिलाड़ी को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

ग्रीनपार्क हॉस्टल
ग्रीनपार्क हॉस्टल

कानपुर: ग्रीन पार्क हॉस्टल में के जूनियर खिलाड़ी को अंधेरे में रात गुजारनी पड़ी। बताया जा रहा है कि ग्रीनपार्क में बिजली सप्लाई को इसलिए बंद कर दिया गया क्योंकि हॉस्टल ने 25 लाख रुपये बिजली के बिल के भुगतान नहीं किया। हॉस्टल में तकरीबन 20 से ज्यादा जूनियर खिलाड़ी हैं। 

विद्युत आपूर्ति करने वाली कंपनी के अधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि ग्रीनपार्क की विद्यूत सप्लाई को इसलिए बंद कर दिया गया है, क्योंकि इनका पिछला बिल बकाया है। बताया जा रहा है कि ग्रीनपार्क पर केस्को का करीब 25 लाख रुपये बिजली का बकाया है। ग्रीनपार्क को पिछले छह महीने से बिल जमा करने को कहा जा रहा था, लेकिन अब तक बिजली का बिल भुगतान नहीं किया।

यह भी पढ़ें: ग्रीनपार्क स्टेडियम में क्रिकेट के लिये कंडिशनिंग फिटनेस कैम्प

जानकारी के मुताबिक राज्य सरकार और यूपीसीए के बीच साइन हुए एमओयू में यूपीसीए को अपने लिये अलग से बिजली की व्यवस्था करनी थी। इस मामले पर न तो यूपीसीए के पदाधिकारी फोन उठा रहे है ना ही राज्य सरकार के।

बिजली नहीं होने के कारण हॉस्टल में रहने वाले छात्रों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। ऐसा बताया जा रहा है कि इस हॉस्टल में तकरीबन 20 से ज्यादा जूनियर खिलाड़ी हैं, जो ग्रीनपार्क स्टेडियम में यूपी क्रिकेट एसोसिएशन का कंडिशनिग फिटनेस कैम्प का हिस्सा हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …