सलमान को फिटनेस आइकॉन मानती है बॉलीवुड की 'बार्बी गर्ल'

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ दबंग स्टार सलमान खान को फिटनेस आइकॉन मानती है। सलमान खान सोशल मीडिया पर वर्क आउट करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। सलमान ने अपने डेली रुटीन में वर्कआउट को पूरी तरह से शामिल कर लिया है। पूरी खबर पढ़ें डाइनामाइट न्‍यूज पर..

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ

मुंबई: बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ दबंग स्टार सलमान खान को फिटनेस आइकॉन मानती है। सलमान खान फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं। सलमान का शेड्यूल कितना भी टाइट क्यों न हो वह अपने वर्कआउट से कभी भी समझौता नहीं करते हैं।

सलमान जिम में वर्कआउट करते हुए लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। सलमान के इन पोस्ट को लेकर जब कैटरीना ने सवाल किया गया तो उन्होंने सलमान को फिटनेस आइकॉन बताया। कैटरीना ने सलमान की तारीफ की और कहा कि वह फिटनेस के मामले में सलमान खान से प्रेरणा लेती हैं।

कैटरीना ने बताया सलमान बहुत ही मेहनती है और वर्कआउट को हमेशा सीरियस लेते हैं। कैटरीना ने कहा, “सलमान खान फिटनेस आइकन हैं। उन्हें अपने फिटनेस टारगेट को पैशन के साथ फॉलो करते हुए देखना काफी प्रेरणात्मक है।वह अपनी फिटनेस को लेकर गंभीर हैं। मुझे लगता है कि सलमान खान और अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को लेकर काफी पैशनेट है।  (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …