कासगंज: नाबालिग लड़की को उठाकर हत्या और दुष्कर्म के खुलासे के लिये DIG ने की टीम गठित

डीएन ब्यूरो

थाना सिढ़पुरा के ग्राम गंगसारा में घर में सो रही आठ साल की लड़की को अगवा करने और दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के मामले को लेकर लोगों में भारी दहशत है। डीआईजी अलीगढ़ डाॅ. प्रतिबिंदर सिंह और एसपी शिवहरि मीणा ने भी भारी पुलिस बल के साथ मौके का मुआयना किया और वारदात के खुलासे के लिये एक टीम का गठन किया। पूरी खबर..

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस टीम

कासगंज: थाना सिढ़पुरा के ग्राम गंगसारा में आठ साल की लड़की को सोते समय घर से अगवा करने और दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के मामले को लेकर पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद डीआईजी अलीगढ़ डाॅ. प्रतिबिंदर सिंह और एसपी शिवहरि मीणा भारी दल-बल के साथ यहां पहुंचे। डीआईजी और एसपी ने इस दिल दहलाने वाले हत्याकांड के खुलासे के लिए पांच टीमों को गठन किया है।

यह भी पढ़ें: कासगंज: खेत में नाबालिग लड़की का शव मिलने से सनसनी, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका 

 

बुधवार सुबह सामने आयी इस सनसनीखेज वारदात की सूचना के बाद डीआईजी डाॅ. प्रतिबिंदर सिंह, एसपी शिवहरि मीणा समेत भारी मात्रा में पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। डीआईजी द्वारा इस घटना का जल्द खुलासा करने के लिए स्वाट टीम, सर्विलांस टीम समेत पांच टीमों का गठन कर दिया गया है। गठित टीम मामले के खुलासे में जुट गयी है। आस पास के लोगों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

 

गौरतलब है कि सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के गांव गंगसारा में मंगलवार की रात्रि परिजनों के साथ सो रही नन्ने की आठ वर्षीय पुत्री तुलसी को कुछ अज्ञात लोग उठाकर ले गए। अगुवा की गयी इस बच्ची के साथ दरिंदों ने पहले दुराचार किया और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। मासूम लड़की को नग्नावस्था में छोड़कर दरिंदे फरार हो गए।

यह भी पढे़ें: कासगंज: युवक ने फांसी के फंदे से झूलकर मौत को लगाया गले, गांव में कोहराम 

इस दिल दहला देने वाली वारदात से बच्चों के अभिभावकों समेत पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। बेटी की मौत के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। लोग पुलिस प्रशासन से बेटी के गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाये जाने की मांग कर रहे है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार